गुरुवार, 22 अप्रैल 2010

कांग्रेस का गरीबी राग और असली नीतिया

जय श्री राम
बंधुवो आप को याद होगा की कांग्रेस का इंदिर गंधिके समय कांग्रेस का पर्मुख नारा क्या हुआ करता था ??? गरीबी हटावो
लकिन इस नारे के साथ कंग्रेस ने देश के साथ ऐसा खेल खेला की गरीब खुद हट गए लकिन कांग्रेस सता की पत्त्तल पिचले ५० वर्षो से चाट टी रही ?????

लोगो का आतम सम्मान कभी भी कांग्रेस का वोते बैंक नहीं रहा हे ,,कांग्रेस कभी नहीं चाहेगी की लोग आतम सम्मनि बने ,रस्रावादी बने??
क्यों ?? क्योकि फिर अरबो रुपयों का नरेगा की खेरात केसे बांटी जा सकगी
.....???नेहरु गाँधी खानदानो का सामन्ती रवैया केसे तूस्ट होगा ? कांग्रेस की नीतियों के चलते कर्जदार हुवे किसानो का कर्ज केसे माफ़ किया जायेगा ??
वाजपेयी के शासन काल की एक महत्व पूर्ण और रास्ट्रीय हित बड़ी योजना का केसे एक काग्रेस के ढीले से आदमी के दो शब्दों से भूरण हत्या KI गयी थी ???नदी जोड़ परियोजना ...को इस ळूज्ञ और निराश से दिखने वाले राहुल गांधी के ये कहने पर की ये संभव नहीं हे ...सरकार ने मूंडी हिला दी उपर निचे ....क्या ये ढीला विशेज्ञ हे ???जबकि वाजपेयी के शासन काल में सुरेश परभू के नेत्र्तव में टस्क फोर्स भी बन गयी थी .....क्या कारन हे?
सीधी सी बात हे दस जनपथ एसी चालाकियो का केंद्र हे...आदेश वंही से आता हे .....की बिहार ,बंगाल आसाम ,उडीसा ,यूं.पी में अगर बढ़ का पानी रोक दिया ,,उनके ढोर धन्गेर केसे बहेंगे ..उनकी खेती केसे उजड़ेगी ...कंही पेट भर खाने को मिलगया तो रस्त्रा वादी बाते करेंगे ....राजस्थान को पानी मिल गया तो लोग ..सूखी हो जायेंगे ..जो को पानी की मशकत ८ महीने करते रहते हे .....एक नमूना और सुनिए ..की राजस्थान में पानी पहोंच गया तो भाई भाई लड़ने लग जायेंगे ??क्या सोच और चल्कियोका नामूनाहे कांग्रेस ..केसी निक्रिस्ट और घटिया हे कांग्रेस की सोच ?
केसी लगी पोस्ट? दूसरी पोस्ट हे ..उत्साह वर्धन करे धन्य वाद

जय श्री राम

5 टिप्‍पणियां:

  1. ब्लॉग जगत में आपका हार्दिक स्वागत है… ऐसे ही जोश और ऊर्जा से लिखते रहिये… हम आपके साथ हैं।

    टिप्पणी में "वर्ड वेरिफ़िकेशन" की जरूरत नहीं है, कृपया इसे हटा दीजिये। चाहें तो मॉडरेशन लगा लें…

    जवाब देंहटाएं
  2. काफी अच्छा लगा आप के लेख को पढ़कर, इसी तरह लिखते रहिये. बस पोस्ट पब्लिश करने से पहले शांति से सावधानी-पूर्वक एक बार प्रूफ देख लेंगे तो लेख और असरदार हो जायेंगे .
    बस थोड़ी सी मेहनत और चोखा रंग
    और जैसा की सुरेश चाचाजी ने कहा "टिप्पणी में "वर्ड वेरिफ़िकेशन" की जरूरत नहीं है, कृपया इसे हटा दीजिये।"

    जवाब देंहटाएं
  3. सुरेश जी साहब ,अमीत भाई जी बहुत ही परसन्नता हेई आप ब्लॉग पैर पधारे ...उत्साह वर्धन किया इसके लिए आपका बहुत बहुत धन्य वाद ....आशीष बनाये रखे जय श्री राम

    जवाब देंहटाएं
  4. इन लोगों नें ही भारत में इक पाकिस्तान बनाया है
    सब कान्ग्रेस की माया है! सब कान्ग्रेस की माया है!!


    हिन्दी ब्लागजगत में आपका स्वागत है. आपके विचारों से पूर्णत: सहमति...कृ्प्या शाब्दिक त्रुटियाँ सुधार लें तो पढने वाले को भी सहूलियत रहेगी.....

    जवाब देंहटाएं